Virat Kohli Vs Saurav Ganguly | सौरव गांगुली को ‘Death Stare’ देते हुए विराट कोहली की तस्वीर वायरल

Virat Kohli Vs Saurav Ganguly
5/5 - (1 vote)

सौरव गांगुली को ‘Death Stare’ देते हुए विराट कोहली की तस्वीर वायरल | Virat Kohli Vs Saurav Ganguly

Virat Kohli Vs Saurav Ganguly
Virat Kohli Vs Saurav Ganguly

 

इससे पहले, विराट और गांगुली ने बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच के बाद कथित तौर पर एक-दूसरे से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया था।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के क्रिकेटर विराट कोहली और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली के प्रशंसकों द्वारा शेयर किया गया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कोहली और गांगुली मैच के बाद एक-दूसरे से हाथ नहीं मिला रहे हैं। आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच में एक और पल देखने को मिला जिसमें कोहली ने कैच लेने के बाद कथित तौर पर डगआउट में बैठे गांगुली को ‘डेथ घूरने’ का मौका दिया। आईपीएल प्रशंसक ट्विटर पर इस पल की तस्वीर साझा करते हुए लिख रहे हैं कि शनिवार दोपहर के मुकाबले में तनाव अधिक था। वायरल फोटो को लेकर कोहली फैंस की तरफ से कई तरह के रिएक्शन देखने को मिले हैं. नीचे दिए गए प्रशंसकों की तस्वीर और प्रतिक्रियाएं देखें।

Virat Kohli Vs Saurav Ganguly
Virat Kohli Vs Saurav Ganguly

Read Also –  क्या सच में BGMI वापिस आ रहा 

Virat Kohli Vs Saurav Ganguly

आईये हम आपको बताते हैं की इस सब की शुरुआत कहाँ से हुई | जैसे की आप सब को पहले से पता है के कोहली ने अपनी कप्तानी जनवरी में छोड़ने का ऐलान कर दिया था उसके बाद कुछ ख़बरें आयी की उनके और सौरभ गांगुली और उस समय के चयनकर्ता चेतन शर्मा के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है | जब विराट कोहली ने कप्तानी से अस्तीफा दिया तो बहुत सारे लोग इस्पे हैरान हो गए | उस समय गांगुली और चेतन शर्मा ने मीडिया से आकर कहा की गांगुली खुद कप्तानी शोड़ना चाहते हैं |

2 Comments on “Virat Kohli Vs Saurav Ganguly | सौरव गांगुली को ‘Death Stare’ देते हुए विराट कोहली की तस्वीर वायरल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *