Star Kids : जो लगा रहे हैं इंटरनेट पर आग | In 7 Star Kids Ne Internet Hila Kar Rakh Diya Hai

Nysa Devgan
Rate this post

Star Kids : जो लगा रहे हैं इंटरनेट पर आग | Ira Khan, Suhana Khan, Nysa Devgan, Sara Ali Khan

साल 2021 और साल 2022 बॉलीवुड के लिए बहुत ही विवादित रहा है क्योंकि बहुत सारे लोग बॉयकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड चला रहे हैं लेकिन बॉलीवुड को ख़त्म करना इतना आसान नहीं है । बॉलीवुड में शाहरुख़ ख़ान सलमान ख़ान, आमिर ख़ान, सैफ़ अली ख़ान, अमिताभ बचन जैसे लोग हैं जो इस इंडस्ट्री को कई सालों से सम्बाले हुए हैं ।

लेकिन देखते ही देखते इन स्टार्स के बच्चे बड़े हो गए हैं और को बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार है कुछ स्टार किड्स पहले ही बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं और अपनी हॉट लुक्स और अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना चुके हैं । लेकिन अब दौर ऐसा आ गया है कि इन स्टार किड्स को Nepotism का सामना करना पड़ रहा है बहुत सारे लोगों के लिए कह रहे हैं कि ये Nepotism के कारण ये स्टार किड्स बॉलीवुड में काम कर रहे हैं इनमें कोई भी ये टैलेंट नहीं है ।

लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे कौन हैं वो स्टार किड्स जिन्होंने इंटरनेट पर तबाही मचा रखी है और अपनी हॉट लुक्स से दर्शकों को दीवाना बनाया हुआ है । आज हम आपको दिखाएंगे स्टार किड्स कि कुछ हॉट लुक्स जिन्होने इंटरनेट पर आग लगा रखी है आपको ये फोटोज कैसी लगी आपको हमें ज़रूर बतायें ।

Star Kids : जो लगा रहे हैं इंटरनेट पर आग | Ira Khan, Suhana Khan, Nysa Devgan, Sara Ali Khan

सुहाना ख़ान

Suhana Khan Star Kids
Imabe Source – Google Images

शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान इस समय बहुत ही सुर्ख़ीयों में है | शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है लेकिन फिर भी वे हैं अपने पिता की वजह से ही सुर्ख़ीयों में रहती है | पिछले दिनों कोलकाता के IPL मैच में उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सामने आयी थी जिसके कारण वो ख़ूब चर्चा में रही और वो हमेशा से ही अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए चर्चा में रहती है |

अब सुनने में आया है कि शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान भी बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है और वो मॉडलिंग हूँ और एक्टिंग सीख रही हैं और जल्दी ही आपको उन्हें बॉलीवुड में किसी न किसी फ़िल्म में ज़रूर देखेंगे । सुनने में ये आया है कि इस समय सुहाना ख़ान बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार है और वो फोटोशूट मॉडलिंग और एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही है |

इरा ख़ान

Ira Khan
Imabe Source – Google Images

आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान भी इस समय बॉलीवुड में अपनी एंट्री के लिए बिलकुल तैयार है इस बात की पुष्टि उन्होंने मीडिया के द्वारा की और उन्हें हम 2023 की एक फ़िल्म में देख सकते हैं उनके कुछ हॉट पिक्स वायरल हो रही है जिसमें वो बहुत ही अच्छी लग रही है |

नाइसा देवगन

नाइसा देवगन इसलिए चर्चा में रहती हैं क्योंकि वो प्रसिद्ध अभिनेता अजय देवगन और प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल की बेटी है नाइसा देवगन अपने लुक्स की वजह से ये बहुत ही चर्चा में रहती हैं क्योंकि वो देखने में बहुत ही ख़ूबसूरत है । तो आपको ये बता दें कि नाइसा ने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है और अब वो आगे की पढ़ाई विदेश में कर रही है । सूत्रों के मुताबिक़ नाइसा अभी सिंगापुर में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और वो कभी कभी मुंबई आती है न्यासा देवगन फ़िलहाल 16 साल की है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फ़ैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है ।

Nysa Devgan
Imabe Source – Google Images

अनन्या पांडेय

चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय जो की देखने में बहुत ही ख़ूबसूरत है वो पहले ही बॉलीवुड की कई फ़िल्मों में काम कर चुकी है लेकिन समय समय पर वो कुछ ऐसी पिक्स डालती रहती हैं जिनके कारण वो हमेशा चर्चा में रहती है कुछ दिन पहले उनकी कुछ पिक्स देखी गई जिन्होंने इंटरनेट पर आग लगा रखी है ।

Ananya Pandey (2)
Imabe Source – Google Images
Ananya Pandey
Imabe Source – Google Images
Ananya Pandey (2)
Imabe Source – Google Images

सारा अली ख़ान

सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान क्योंकि टिकने में बहुत ही क्यूट और चुलबुली है इन तीनों उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर पहुँच ही वायरल हो रही आयी जिसमें उनकी लोक बहुत ही हॉट लग रही है और दर्शकों द्वारा इन पिक्स को बहुत ही पसंद किया जा रहा है कि आपको ये बता दें कि इस सारा अली ख़ान बॉलीवुड में पहले ही एंट्री कर चुकी है और उनकी फ़िल्म में भी बॉलीवुड में आ चुके हैं ।

Sara Ali Khan
Imabe Source – Google Images

जनवी कपूर

इस लिस्ट में एक और नाम जो सबसे ऊपर आता है वो है श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर । जानवी कपूर बहुत ही हॉट हैं और समय समय पर वो इंटरनेट पर अपनी हॉट लुक्स की तस्वीरें डालती रहती हैं कुछ दिन पहले उन्होंने के बीच पर अब कुछ फ़ोटो डाली जिसके कारण वह ख़ूब चर्चा में बनी हुई है क्योंकि वो तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आ रही है और वो लोगों का क्रश बनती जा रही है ।

 

Jhanvi Kapoor (2)
Imabe Source – Google Images
Jhanvi Kapoor
Imabe Source – Google Images
Jhanvi Kapoor
Imabe Source – Google Images

Read More –Janiye Suhana Khan Ka Dil Kispe Aaya | शाहरुख़ खान की बेटी का दिल आया 2 बच्चों के पिता पर

सारा तेंदुलकर

भारत के मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भला कौन नहीं जानता सचिन तेंदुलकर ने भारत के लिए बैटिंग करते हुए अपना लोहा मनवाया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी बेटी बहुत ही ख़ूबसूरत और क्यूट है पिछले दिनों उनकी कुछ पिक्स बहुत वायरल हो रही है जिसके कारण सारा तेंदुलकर चर्चा में बनी हुई है हम आपको वो तस्वीरे दिखाते हैं और आप फिर बताओ कि वो इस लुक में कैसी लग रही है ।

Sara Tendulkar
Imabe Source – Google Images

sasssssaaaaaaaaaa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *