BGMI Unban Krafton Official Samsung Ke Sath : BGMI की वापसी, मई में इस Date को ला रहा हैं सैमसंग BGMI को

BGMI Unban
5/5 - (1 vote)

BGMI Unban Krafton Official Samsung Ke Sath : BGMI की वापसी, मई में इस Date को ला रहा हैं सैमसंग BGMI को

BGMI Unban
BGMI Unban

BGMI Unban Krafton Official Date Out:- इंडिया में BGMI खेलने वालों के लिए एह बहुत ही बड़ी ख़ुशख़बरी है क्यूकी बीजीएमआई गेम अब बहुत ही जल्दी वापिस आ रही है । जी हाँ दोस्तों ये खबर बिलकुल सच्ची है आपको किसी भी तरह से गुमराह नहीं किया जा रहा । अगर आप भी किसी टाइम BGMI गेम खेलते थे या अब भी खेलता हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा पड़े क्यूकी हम आप को बताने वाले हैं की कौन कौन से नयें अप्डेट्स के साथ गेम वापसी कर रही है और कब तक वापसी कर रही है । आइये जानते हैं इस बारे में ।

Today BGMI Big Update Unban

भारत में BGMI का क्रेज़ इस कदर लोगों के सर छड़ा था कि भारत में इसके एक बिलियन से भी जायदा लोग इस गेम को खेलते हैं । यह एक ऐसी गेम जिसे अगर आपने एक बार खेल लिया तो आप इसके आदि हो जाएँगे । इसलिए BGMI को चाहने वाले इस गेम का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और आज हूँ आपको इसकी सही डेट बताने जा रहे है की गेम कब वापिस आ रही है और किस के साथ मिलकर गेम वापसी कर रही हैं ।

BGMI Unban Krafton Official Date Out

आज इस आर्टिकल से हम आपको सचाई बताने जा रहे हैं की ये गेम कब वापिस आयेगा । बहुत सारे प्लेयर्स को यूट्यूब पर इस गेम को हर रोज़ खेलते थे उन्होंने ये क्लियर किया है कि गेम बहुत जी जल्दी वापिस आ रही है । अगर उनकी माने तो गेम भारत में 9 May 2023 को वापिस आ रही है ।

krafton कंपनी के एक अधिकारी ने ये बयान दिया है की भारत सरकार ने गेम पर जो जो भी आरोप लगाये थे वो सब हटा दिया हैं और गेम वापिस आ रही है और अब इस गेम को वापिस लाने की पूरी पूरी त्यारी हो चुकी है ।

BGMI में कौन कौन बदलाव हुआ है?

1. इस बार आने वाला बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में आपको टाइम लिमिट देखने को मिल सकती है जिस के कारण आप सभी इस गेम को बहुत ही कम समय ही खेल सकते हैं।

2. Battleground mobile India में इस बार मुख्य रूप से सॉफ्टवेयर को बेहतर करने का प्रयास किया गया है ताकि अब किसी भी यूजर्स को इस गेम को खेलने में कोई परेशानी ना हो और इसके साथ जो सबसे बड़ा अपडेट ये है की अब यूज़र्स का डेटा चोरी होने का कोई डर नहीं है ।

3. इसके अलावा इसमें जब हम अपने  दुश्मन का को गोली मारते है हैं उसमे ब्लड का कलर जो होता था वह रेड होता था मगर अब इसे बदल कर कोई दूसरा कलर कर दिया गया है ताकि लोगों के मानसिक जीवन पर बुरा असर ना पड़े।

BGMI गेम को अभी डाउनलोड कैसे करें

दोस्तों यदि आप बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को अभी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको कुछ दिन इसका इंतज़ार करना होगा क्यूकी हम आपको कोई भी ग़लत जानकारी नहीं देनी चाहते ।

BGMI Latest Update :- हमें उम्मीद है कि मेरे द्वारा बताया गया बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भारत में कब आएगा आप इस जानकारी से खुश होंगे । अगर आप मेरे द्वारा दी गई जानकारी से आप संतुष्ट है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ इस आर्टिकल को शेयर कर सकते है ता जो हम आगे से आपके लिये ऐसी ही जानकारियाँ लेके आयें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *